तेजाब प्रकरण में चार गिरफ्तार

0
103

रायबरेली(ब्युरो)- गुरूवार को दुराचार एवं एसिड पीड़िता को तेजाब पिलाई जाने के मामले में लखनऊ पुलिस ने ऊचाहार कोतवाली क्षेत्र से चार नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। बाद में वह अभियुक्तों के साथ लखनऊ के लिये प्रस्थान कर गयी।

मूल रूप से ऊचाहार थाना क्षेत्र के सवैयाधनी निवासिनी विमला देवी ने गुरूवार को लखनऊ के गोमती नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने आरोप लगाया था कि वह लखनऊ स्थित एक कैफे में काम करती है। वह अपनी ड्यूटी के सिलसिले में रायबरेली से लखनऊ के लिये गंगा गोमती एक्सप्रेस से जा रही थी। तभी लखनऊ जक्शन से पहले उसे दो युवकों ने जबरन पकड़ कर तेजाब पिला दिया था। बाद में वह जीआरपी पुलिस के माध्यम से ट्रामा संेटर में भर्ती हुई थी। उसने अपनी रिपोर्ट में क्षेत्र के ही लोगो को नामजद कराया था। इसी प्रकरण में शुक्रवार को आई लखनऊ पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के मकदुमपुर निवासी त्रिभुवन सिंह, दिलीप सिंह, प्रदीप सिंह एवं विवेक सिंह को हिरासत में ले लिया। टीम ने हिरासत में ले गये अभियुक्तों की जानकारी कोतवाली पुलिस को देने के बाद उन्हे साथ लेकर लखनऊ के लिये प्रस्थान किया।

रिपोर्ट- राजेश यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here