जनपद के चार विधानसभा सीटों के लिए 44 प्रत्यशियों में चलेगी चुनावी जंग

0
219

election

अम्बेडकरनगर- अम्बेडकरनगर जिले की चार विधानसभा सीटों पर अब सिर्फ 44 प्रत्याशी अपनी किस्मत का उदय करने के लिए करेंगें आजमाइश। वहीं 13 फरवरी अर्थात अंतिम दिन किसी प्रत्याशी ने नाम वापसी नहीं की।

आगामी 27 फरवरी को होने वाले मतदान में सिर्फ चार विधानसभाओं के मतदाता करेंगे मतदान। कलेक्ट्रेट भवन पर अंतिम दिन नाम वापसी के लिए एक भी प्रत्याशी ने नाम वापसी नहीं लिया।जिससे अधिकारी बैठे इन्तजार करते रह गए। चारों विधानसभाओं के चुनाव के लिए प्रत्याशियों की अंतिम सूची 13 फरवरी को जारी की गई। जिसमें टाण्डा विधान सभा से दस प्रत्याशी और कटेहरी से आठ प्रत्याशी जबकि अकबरपुर व जलालपुर से 13-13 प्रत्याशियों ने अपने-अपने भाग्य आज़माइश करने में जुट गए हैं।

अब सिर्फ चार विधान सभा सीटों के लिए कुल 44 प्रत्याशी चुनाव मैदान में बचे हुए हैं।बताते चलेंकि आलापुर विधानसभा क्षेत्र से सपा के प्रबल प्रत्याशी चंद्रशेखर कन्नौजिया का 12 फरवरी को जन सम्पर्क के दौरान हार्ट अटैक के कारण आकस्मिक निधन हो जाने के कारण फिलहाल चुनाव आयोग के अगले आदेश तक इस विधानसभा का चुनाव निरस्त कर दिया गया है।वहीं प्रत्याशी अपने आबोहवा के साथ वोटरों को रिझाने में लगे हुए हैं।

रिपोर्ट-सर्वेश गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here