बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने की सर्राफ़ा व्यवसायी से लूट

बलिया(ब्यूरो)– रसड़ा हजौली मार्ग स्थित पाण्डेयपुर पुलिया के समीप बृहस्पतिवार की देर सांय बाइक सवार नकाबपोश चार बदमाशों ने सराफा व्यवसायी को मारपीट कर लाखों रुपयो के गहने मोबाइल समेत बाइक लूट लिये। सूचना पर पहुंची पुलिस नाकेबंदी कर खोजबीन प्रारम्भ कर दिया लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही में जुट गयी। इस घटना से ब्यापारियो में आक्रोश व्याप्त है। नगर के पानी टंकी रोड निवासी अतुल कुमार वर्मा (36 वर्ष) पुत्र योगेन्द्र वर्मा हजौली में सोने चांदी की दुकान चलाता है। प्रतिदिन की तरह अतुल सोनी अपनी डिस्कवर बाइक यूपी 60 यू 8974 से हजौली से दुकान बंद करके घर रसड़ा आ रहे थे कि पाण्डेयपुर पुलिया के समीप दो बाइक सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए बाइक रोक कर बाइक की चाबी निकाल ली। चारो बदमाशो ने मारपीट कर अतुल सोनी को कट्टे से आतंकित कर डिक्की में रखे चार लाख रुपयों के सोने के गाने चौबीस हजार नगद मोबाइल एवं बाइक छीनकर राजधानी रोड के तरफ भाग निकले। लुटेरों में दो युवक नकाबपोश थे।

घटना से भयभीत पीड़ित व्यापारी ने परिजनों समेत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी का छानबीन शुरु कर दिया मगर लुटेरे भागने में सफल रहे। इस घटना से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है । व्यापारियों ने चेताया कि घटना का पर्दाफाश जल्द से जल्द नहीं किया गया तो व्यापारी आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY