मारपीट में युवती घायल जिला अस्पताल रेफर चार, लोगों पर मारपीट का मुकदमा चालान

0
98


बरसठी ( जौनपुर ब्यूरो)-
स्थानीय थाना क्षेत्र के बारीगांव में बच्चों के विवाद में दो पक्षो में मारपीट हो गयी जिसमे दोनों पक्षो से 3 लोग घायल हो गये है।सूचना पर पहुँची 100 नम्बर पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजवाया जहा किशोरी की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। उक्त गांव के अभिषेक व शनि बाजार से घर की तरफ पैदल आ रहे थे रास्ते में गांव के ही मुन्ना से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया,दोनों ने मुन्ना को पीट दिया। मुन्ना अपने घर जाकर परिजनों को बताया कुछ देर बाद उसके घर के सामने से दोनों जा रहे थे कि मुन्ना के परिजन दोनों को मारने पीटने लगे। मारपीट में दोनों युवतियां भी शामिल थी।

अपने बचाव में शनि व अभिषेक ने पत्थर चला दिया, जिससे एक युवती स्वाती के सिर में चोट लग गयी| परिजन आनन फानन से उपचार के लिए बरसठी ले गए जहाँ स्थिति दयनीय होने पल जिला अस्पताल रेफर कर दिया । मारपीट की घटना में एक पक्ष से अभिषेक 15, शनि 14 व दूसरे पक्ष से मुन्ना 14, स्वाति 18 व रूचि 16 को चोट आयी है। उधर युवती के परिजनों ने 100 पर पुलिस को फोन कर बताया कि दोनों लड़के छेड़खानी कर रहे थे विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया।मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने जाँच में पाया कि सिर्फ मारपीट की घटना हुई है।इस सबन्ध में इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा ने बताया कि मारपीट हुई है छेड़खानी की घटना नही हुई है।अभी तक दोनों पक्षो से तहरीर नही मिली है तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।हालांकि बरसठी पुलिस विवेक बिजय अभिषेक शनि के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here