हादसे मे चार लोगो की मौत

0
123

बलिया(ब्यूरो)– जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुरुवार को हुए सड़क हादसे चार लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना बांसडीहरोड क्षेत्र बांसडीहरोड-सोनवानी मार्ग की है। यहां तेज रफ्तार बाइक खड़ी पिकअप से टकरा गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये। आस-पास के लोग मौके पर पहुंच घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने वाराणसी रैफर कर दिया। बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के पुरास गांव निवासी पंकज खरवार (25) पुत्र टुन्ना खरवार अपने ही गांव निवासी वीरेश बिन्द (19) पुत्र स्व़ रजिन्दर और प्रदीप खरवार (26) पुत्र स्व़ बरसन खरवार के साथ बाइक द्वारा किसी कार्य से बांसडीहरोड आए थे। वे अपना कार्य समाप्त करके घर की ओर लौट रहे थे, इसी बीच बलिपुर गांव के समीप सड़क किनारे खड़ी पिकअप से उनकी जोरदार टक्कर हो गई।

इस दुर्घटना में प्रदीप और वीरेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही बाइक सवार पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, उभांव थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी महिकेशरी देवी (65) पत्नी सौदागर वर्मा शुक्रवार को कहीं से लौट रही थी। फरसाटार चट्टी पर उतरने के बाद महिला बल्डीह मोड़ के पास सड़क किनारे से जा रही थी।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अचानक बिल्थरारोड की तरफ से आ रही तेज रफ्तार असंतुलित पिकअप ने महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के साथ ही चालक पिकअप के साथ भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। वहीं, सिकंदरपुर-बलिया मार्ग पर गांधी इंटर कालेज के पास गुरुवार की सुबह बाइक से गिर जाने के कारण मिल्की मोहल्ला निवासी मीरा (40) की मौत हो गई। गुरुवार को तड़के सिकंदरपुर कस्बे के मिल्की मोहल्ला से अपने पुत्र के साथ बाइक पर बैठकर धनौती स्थित शिव मंदिर में दीप जलाने के लिए जा रही थी। इसी बीच गांधी इंटर कालेज के पास ठोकर पर बाइक से वह अचानक सड़क पर गिर पड़ी। महिला सिर में गंभीर चोट लगने से वह बेहोश हो गई। चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया। वहां पहुंचने से पूर्व ही वह दम तोड़ दी। मृतका की तीन लड़कियां व एक लड़का है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here