सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

0
96

भदोही (ब्यूरो)- 11 मई । उत्तर प्रदेश के भदोही ज़िले में गुरुवार की सुबह तकरीब 11 बजे राष्टीय राजमार्ग हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में पति उसकी पत्नी और दो मासूम बच्चे शामिल हैं|

घटना पंड़ित दीनदयाल बालिका विद्यालय के ठीक सामने हुई जब तेज गति से आ रही ट्रक ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में मरने वाले सभी मिर्जापुर जिले के कछवां के रहने वाले है। सभी जिले में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद दूसरे दिन घर लौट रहे थे। घटना की सूचना पाते ही एसडीएम और क्षेत्राधिकारी औराई के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मिर्जापुर जिले के कछवां के पिपरिया महामलपुर गाव निवासी नीरेंद्र बिंद (30) पुत्र रमापति अपनी पत्नी सुमारी देवी (28) और दो बच्चों अजित (6) और अर्पित (5) के साथ एक ही बाइक पर सवार हो कर बुधवार को जिले के गोपीगंज थाने के लालानगर में अपनी ससुराल में आयोजित एक शादी समारोह में शिरकत करने आया था।

शादी सकुशल संपंन होने के बाद वह अपने दो बच्चे और पत्नी के साथ बाइक से वापस घर लौट रहा था। गुरुवार की सुबह तकरीबन 11 बजे जैसे ही उसकी बाइक राष्टीय राजमार्ग स्थित पंड़ित दीनदयाल राजकीय कन्या विद्यालय के पास पहुंची थी। उसी समय राष्टीय राजमार्ग पर इलाहाबाद से वाराणसी की तरफ जा रही तेज रफतार ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार पीछे से टक्कर मार दिया।

जिसकी वजह से बाइक असंतुलित हो गई और पत्नी सुमारी के साथ दोनो मासूम बच्चे अजित और अर्पित टक के पहिए के नीचे आए। इस हादसे में तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घायल नीतेंद्र को एबुंलेंस के जरिए बीएचयू टामा सेंटर भेजा जा रहा था जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना परिजनों को दी गई , जिसकी जानकारी होते ही परिजन और ससुराल के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। हादसा इतना दर्दनाक था की शवों की पहचान करना मुश्किल हो रहा था। उधर घटना के बाद टक चालक भागने में सफल रहा। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद ट्रक चालक भागने में कामयाब रहा ।

रिपोर्ट-रामकृष्ण पाण्ड़ेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here