तिहरे हत्याकांड में दुकानदार के बेटे समेत चार की तलाश

0
145
photo credit-bhaskar.com


इलाहाबाद(ब्यूरो)
– दिव्यांग बुजुर्ग उसकी पत्‍‌नी व बेटी की सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस ने एक दुकानदार के बेटे समेत चार लोगों की तलाश तेज कर दी है। तफ्तीश में पुलिस को पता चला है कि बहमलपुर के दो और शिवपुर पड़िला के दो युवक वारदात के बाद से फरार हैं। ऐसे में पुलिस उन्हें प्राइम सस्पेक्ट मानते हुए लगातार दबिश दे रही है।

हत्याकांड की पुष्टि होने के बाद से पुलिस अब तक 17 लोगों को उठाकर पूछताछ कर चुकी है। इसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर संदिग्ध युवकों के बारे जानकारी जुटाई जा रही है। यह भी पता चला है कि बहमलपुर निवासी फरार दोनों युवक घटना से पहले पड़िला महादेव मंदिर के पास दिखाई भी दिए थे। दोनों के खिलाफ चोरी, लूट व दुष्कर्म के मुकदमे हैं। वहीं शिवपुर के संदिग्ध एक युवक के पिता साइकिल की दुकान चलाते हैं। घटना के बाद से वह दो कुछ दिनों तक दुकान नहीं खोले और गायब बेटे की तलाश करते रहे। उसका एक साथी भी उसी दिन से गायब है। फिलहाल पुलिस का दावा है कि अब तक मिले सुराग के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश हो सकता है।

युवती का नहीं हुआ था गौना- मृतक परिवार के बारे में जानकारी जुटाने राजस्थान गई पुलिस टीम को अब तक कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन कुछ भिखारियों ने इतना जरूर बताया कि दिव्यांग बुजुर्ग ने अपनी 22 साल की बेटी की शादी कर चुका था, लेकिन उसका गौना नहीं हुआ था। यह भी पता चला है कि वारदात के केन्द्र में जवान लड़की ही थी। इस जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस ने भी आसपास के लोगों में इस तथ्य की तफ्तीश तेज कर दी है।

रिपोर्ट- डॉ. आर. आर. पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here