चार मवेशियों संग दो तस्कर गिरफ्तार

0
49


धीना(चन्दौली ब्यूरो)-
थाना क्षेत्र के भैसउर गांव के समीप पुलिस ने बुधवार की रात वध के लिए जा रहे चार मवेशियों के साथ दो पशु तस्कर को गिरप्तार कर लिया जबकि पकड़े गए पशु तस्करो को पशु क्रूरता अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया।

प्रकाश उपाध्याय का भैसउर गांव के बाहर मकान है। बुधवार की देर शाम अपने कुछ साथी सूचित उपाध्याय, कृष्णकांत उपाध्याय, अंकुर शुक्ला, अभिषेक शुक्ला के साथ भोजन कर रहे थे जबकि रात लगभग दस बजे दो पशु तस्कर पैदल चार मवेशियों को पैदल बिहार की ओर ले जा रहे थे। अचानक पशु तस्करो पर नजर पड़ने पर प्रकाश उपाध्याय ने 100 नम्बर व स्थानीय पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दिया। तत्काल पुलिस हरकत में आते हुए भैसउर पुलिया के समीप नाकेबंदी कर दिया। विपरीत दिशा से आ रहे पशु तस्कर पुलिस को देखकर भागने लगे जबकि पुलिस ने दोनों पशु तस्करो को मवेशियों संग गिरप्तार लिया। पकड़े गए पशु तस्करो को पुलिस ने गुरुवार को पशु क्रूरता अधिनियम के तहत जेल भेज दिया। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष द्वारिका प्रसाद पांडेय ने कहा कि पकड़े गए पशु तस्करो को जेल भेज दिया गया है जबकि  लगातार अभियान चलाकर पशु तस्करो को गिरप्तार किया जायेगा।

रिपोर्ट- कुलदीप यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here