जिलेभर में चार की अस्वाभाविक मौतें, एक घायल

0
44

रायबरेली (ब्यूरो)- जिले में अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों की अस्वाभाविक मौतें होने की खबर है। यही नहीं पुलिस की अनसुनी से मारपीट की घटनाओं में भी बढ़ोत्तरी होने लगी है। जगतपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बेहीखोर गांव निवासी नितिन कुमार (16) पुत्र रामसुमेर तालाब में मछली मारने गया था अचानक उसका पैर फिसला और गहरे पानी में डूब गया। काफी प्रयास के बाद उसका शव बरामद किया गया।

इसी तरह मिलएरिया थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पूरे ढाकू मजरे मजरे रूपामऊ गांव निवासी राज नारायण (50) की जिला अस्पताल में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी। बताया जाता है कि राज नारायण ट्रक चालक था। वह एफसीआई में ढुलाई का कार्य करता था। कल उसक हालत गम्भीर हुई, बाद में जिला अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

बछरावां थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सरैया मजरे सेंहगो पूरब गांव निवासी श्रीराम (55) की लाष कुएं में बरामद हुई। बताया जाता है कि वह 16 मार्च को घर से निकला था, फिर लौटकर नहीं आया। सूचना पर पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। मृतक के बेटे सुधीर ने हत्या की आषंका जतायी है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इन्तेजार है।

फुरसतगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सैम्बसी गांव निवासी रामकिषोर साहू (60) की लाष भी गांव के बाहर कुएं से बरामद हुई। परिवार वालों के अनुसार रामकिषोर मानसिक रूप से बीमार था। रात में वह घर के बाहर चारपाई पर सोया था, सुबह उसकी लाष मिली। डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बैसरवा डंगरी गांव में दबंगों ने एक युवती को लाठी से पीटकर घायल कर दिया। बताया जाता है कि उक्त गांव निवासी लक्ष्मन की बेटी पिन्की पर किसी बात को लेकर दो सगे भाईयो ने हमला बोलकर उसे घायल कर दिया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले क रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY