चौदह अफसरों का वेतन रोकने का आदेश

0
158

सुलतानपुर- जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद सरकारी वाहनों की सूची चुनाव के लिए नहीं भेजने के मामले में चौदह विभागों को शिथिल पाया गया है। आपूर्ति विभाग ने इन विभागों पर शिकंजा कसने व वाहन दिलाने की मांग करते हुए डीएम को पत्र लिखा था। जिस पर डीएम ने सभी विभागों के अफसरों का वेतन रोकने का आदेश दिया है।

छोटे सरकारी वाहनों को एकत्र कर वाहन व्यवस्था देने व ईंधन देने के लिए डीएम एस.राज¨लगम ने आपूर्ति विभाग को अधिकृत किया था। जिस पर डीएसओ ने सभी विभागीय अफसरों को वाहन की रिपोर्ट भेजने के लिए पत्र लिखा था। जिससे चुनाव से पूर्व वाहनों का अधिग्रहण किया जा सके।

प्रकरण में चौदह विभागीय अफसर निर्वाचन कार्य के प्रति शिथिल पाए गए हैं। इनमें नलकूप खंड, गन्ना विभाग, जिला ग्राम विकास अभिकरण, ग्राम्य विकास विभाग, यूपीस्टेट लांस, सचाई खंड, सरकारी चीनी मिल, लोनिवि निर्माण खंड तीन, प्रभागीय वन विभाग, निदेशक केएनआइटी, ग्रामीण अभियंत्रण सेवा, जिला मुख्य चिकित्साधीक्षक, उपकृषि निदेशक व वाणिज्यकर विभाग के अधिकारी शामिल हैं। डीएम को भेजी गई आख्या पर इन सभी अफसरों का वेतन रोकने का आदेश दिया गया है। जल्द वाहन मुहैया नहीं कराने पर विधिक कार्रवाई भी की जाएगी।
रिपोर्ट- दीपक मिश्र
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY