पूर्व प्रधान पत्नी ने लगाया वर्तमान प्रधान पर फर्जी तरीके से ग्राम पंचायत में घोटाले का आरोप

0
47

करहल/मैनपुरी(ब्यूरो)- क्षेत्र के ग्राम पंचायत नवाटेढा के पूर्व प्रधान आर एन धाकरे की पत्नी ने जिलाधिकारी को सौपे प्रार्थना पत्र मे ग्राम प्रधान पर कई गम्भीर आरोप लगाये। जिसमे उन्होने ग्राम पचायत मे घोटाले की षिकायत दर्ज की। जिलाधिकारी ने जाच कर कार्यवाही करने का अष्वासन दिया है।

थाना क्षेत्र के बरनाहल ग्राम सभा नवेटढा निवासी गीता देवी पत्नी पूर्व प्रधान आर एन धाकरे ने डीएम को दिए षिकायती पत्र मे बताया कि मौजूदा ग्राम प्रधान ने लाखो रूपयो का गवन कर उसका दुरूपयोग किया है। जिसमे वर्तमान प्रधान ने वृक्षारोपण के नाम पर सरकार के 10962 रूपयो को फर्जी ढंग से निकाल लिया है लेकिन उसमे से एक भी वृक्ष लगाकर वृक्षारोपण नही किया गया है|

उन्होने बताया कि इसी तरह नाले की खुदाई व सफाई के नाम पर भी फर्जी तरीके से हजारो रूपयो का गोलमाल किया है। तालाब सम्पर्क मार्ग के नाम पर भी फर्जी तरीके से थोडी बहुत मिट्टी इधर उधर करके लाखो रूपय खुद ही डकार गये है। प्रार्थना पत्र मे बताया है कि वर्तमान प्रधान ने सरकारी आवास मिलने वाले लोगो मे 25 प्रतिषत धन उगाही की जाती है। ग्राम सभा मे कोई विकास कार्य नही कराया गया है। जो कार्य पूर्व प्रधान द्वारा कराए गये थे। उन्ही के नाम पर फर्जी तरीके से रूप्यो को निकाल लिये गये है। इस मौके पर संजय सिंह मौजूद रहे और उन्होने माग करते हुये सभी मुददो की जाच कर कार्यवाही करने की माग की है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY