क्रांति मैदान में जुटेंगे सेनानी परिवारों के परिजन

0
186


बलिया,ब्यूरो : स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी संगठन सरकारी स्तर पर व्याप्त भ्रष्टाचार के विरूद्ध आरपार की लड़ाई के मूड में 19 मार्च दिन रविवार को क्रांति मैदान टाउन हाल बलिया में 11 बजे से जिले के सेनानी परिवारों के परिजन जुटेंगे।

इसकी जानकारी देते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आश्रित/उत्तराधिकारी संगठन की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती राधिका मिश्रा एवं प्रदेश संगठन मंत्री शिवकुमार सिंह कौशिकेय ने बताया कि सेनानी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डा.प्रहलाद प्रजापति, उत्तराधिकारी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डा.शशि शर्मा प्रदेश महामंत्री रमेश मिश्रा के निर्देशानुसार सेनानी उत्तराधिकारियों को शासन द्वारा प्राप्त सुविधाओं को सेनानी परिवारों को उपलब्ध कराने में जनपद स्तर पर की जा रही हीला-हवाली, धन उगाही के विरोध में रणनीति बनाने के लिए 19 मार्च को बलिया जिले की बैठक आहुत की गयी है। बैठक में जिलाधिकारी कार्यालय बलिया में सेनानी उत्तराधिरियों के लम्बित प्रकरणों एवं संगठनात्मक चुनाव पर भी विचार विमर्श किया जायेगा। सेनानी संगठन के पदाधिकारियों ने जिले के सभी सेनानी परिवारों को 19 मार्च को 11 बजे दिन में टाउन हाल में आहुत बैठक में भाग लेने की अपील की है।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY