फीडर में लगे जर्जर तार से लगातार फाल्ट

0
49

⁠⁠⁠⁠⁠सफीपुर/परियर/उन्नाव(ब्यूरो)- विधुत उप खन्ड सफीपुर के परियर फीडर में लगे जर्जर तार से लगातार फाल्ट के चलते विगत सप्ताह से विधुत सप्लाई ठप पड़ी हैं । जिससे एक सैकड़ा गांव के ग्रामीणों को विधुत सप्लाई नही मिल पा रही है।ग्रामीणों ने बताया कई बार इसकी शिकायत सम्बन्धित अधिकारियो से क़ी इसके बाद भी किसी ने ध्यान नही दिया।

सफीपुर विधुत उप खण्ड के परियर फीडर में लगातार पिछले सप्ताह से कभी तेज हवा ,कभी वोवर लोड से जर्जर तार टूट रहे हैं। जिसके चलते पिछले सप्ताह से जमाल नगर,मरौंदा,मरौंदा सूचित,देवीपुरवा,बंदन पुरवा, सुब्बाखेड़ा, करवशा, जानकी कुंड,सैदापुर,बीबीखेड़ा,हसंखेड़ा,न्यामतपुर सहित एक सैकड़ा गांवो को विधुत आपूर्ति नहीं मिल पा रही हैं।

शिकायत करने पर सम्बंधित विभाग के कर्मचारी इसी जर्जर लाईन को सही करने में पूरा दिन सीट डाउन रखते है।फिर शाम को बमुश्किल 10 से 15 मिनट विधुत सप्लाई चलती हैं और फिर फाल्ट हो जाता हैं। दूसरे दिन फिर वही लाईन पैट्रोलिंग में पूरा दिन चला जाता हैं।इस सम्बन्ध में विद्युत विभाग के जेई रामसहाय ने बताया जल्द सुचारू रूप से आपूर्ति शुरु करा दी जायेगी ।

किन्तु इनको यह नही मालूम की इनके लाइन मैन इनको बेवकुफ बनाते रहते हैं।हाल यह हैं कि यदि अभी चुनाव हो तो मौजूदा समय के विधायक बम्बालाल,कुलदीप सिंह ,पंकज गुप्ता आदि किसी भी कीमत पर आधे वोट भी अपने पक्ष में नही ले पाएंगे।बिजली, पानी ही सबसे ज्यादा सरकार बदलने में अपना रोल अदा करती हैं ।

इन विधायकों की यदि जरा सी भी चलती हो तो लापरवाही करने वाले अधिकारियो की तुरन्त छुट्टी योगी जी से कह कर करवा दे । वरना नगर nikay चुनाव व 2019में सांसद चुनाव में साक्षी महाराज अपनी पार्टी का रिजल्ट देख ले।फिर सोचे। सभी भाइयो से निवेदन है एक सीट से मोदी जी या भाजपा को फर्क नही पड़ेगा।

यदि लाईट पानी सुचारू रूप से नही मिला तो चाहे नाटो का बटन दबाये ।पर मौजूदा जुम्मेदार जन प्रतिनिध को कोई सपोर्ट न करें।

रिपोर्ट-रवी मिश्र 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here