कनहर से विंढमगंज तक गड्ढ़ों में बदली सड़क, आये दिन घट रही घटनायें

0
150

road pit

सोनभद्र(ब्यूरो)– विंढमगंज थाना के कनहर पुल से झारखण्ड बाडॅर विंढमगंज तक नेशनल हाईवे एन एच 75ई रीवॉ रॉची राजमागॅ की हालत अति दयनीय हो गयी है। सड़क के मध्य तथा किनारों पर उबड खाबड तथा बड़े बड़े बने गड्ढ़े बन जाने के कारण कभी भी छोटी बड़ी घटनाओं से परहेज नही किया जा सकता। आये दिन राहगीर,साईकिल,बाइक सवार गिर कर चुटहिल ही नही गम्भीर रूप से घायल हो जा रहे है।
इतना सब के बाद भी प्रशासन का मौन रहना प्रशासन की उदासीनतापूर्ण रवैये को दर्शाता है, खराब सड़क के कारण जहॉ आम लोगों को परेशानियॉ हो रही है वही  तेज रफ़्तार से चलने वाली गाड़ियों के कारण अल सुबह से लेकर पुरे दिन भर धूल का गुब्बार सड़कों पर छा जा रहा है।
सबसे भारी परेशानी सड़क के किनारे बसे लोगों को हो रही है। क्षेत्र के दिनेश यादव ,रमेश यादव, बिहारी सेठ  ,जैकृत ,ओमकार गुप्ता,डा मदन शर्माआदि लोगों ने बताया कि सबसे ज्यादा समस्या बीमार लोगो को हो रही है। खराब सड़क के कारण उन्हें समय से समुचित उपचार नही करा जा पा रहा है। आस पास के ग्रामीण इलाको में बसे ग्रामीणों को इलाज हेतु सरकारी अस्पताल दुद्धी ले जाया जाता है परन्तु उबड खाबड सड़क के कारण दुद्धी पहुचने में दस किमी का सफर एक से डेढ़ घण्टे में तय हो ती है। ऐसी दशा में सफर कर पाना लोगों के लिये खतरे का सबब बन गया है।


रिपोर्ट-जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here