व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष खाद्य विभाग के अधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, तो सरिता भदौरिया ने डीएम को कहा रिश्वत खोर

0
370

इटावा : इटावा के व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष अनंत प्रताप के अगुवाई में व्यापारियों रोड़पर रैली निकाल विरोध प्रदर्शन किया । व्यापारियों ने जमकर खाद्य विभाग मुर्दाबाद के नारे लगाए, और कहा रिश्वत खोर दलालों के, जूते मारों सालों को। व्यापारियों का आरोप है कि खाद्य विभाग में दलालों ने अपना अड्डा जमा लिया है । तो वही विभाग के अधिकारी रिश्वत लेकर काम करते है ।

इटावा के व्यापार मंडल के नेता अनंत प्रताप अग्रवाल जिलाधिकारी व एसएसपी महोदय को प्रार्थना देकर अवगत कराया कि हमारे व्यापारियों के साथ हर प्रकार का उत्पीड़न किया जाता है । उनकी दुकान से सेम्पल भर लिए जाते है , न मौके पर कोई कागज दिए जाते है , न ही दुकान पर सेम्पल सील किए जाते है । हमारे व्यापारी को कल दफ्तर में बुलाया जाता है । तो हमारे व्यापारी को सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले में धमकी दी जाती है और कहा जाता तेरे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा देगे । खाद्य विभाग के लोग जनपद में सेम्पल भरने के नाम पर व एफ.आई.आर. दरिज कराने के नाम पर छोटे-छोटे व्यापारियों से मोटी अवैध रकम बसूली जाती है । व्यापारी इनके डर के कारण कुछ भी कहने का साहस नहीं कर पाते,और इसी का फायदा उड़ा कर पूरे जनपद के व्यापारियों का शोषण करते है ।

तो वहीं भाजपा पार्टी प्रत्यासी ने बताया कि खाद्य भाग के कर्मचारी झूठा आरोप लगाया, कहा हमारे यहां आकर व्यापारियोोंने गाली-गलौज की है ।जबकि यह मामला बिल्कुल झूठाहै ।मामला यह है कि एक दुकान का गलत तरीके से सेम्पल ङरा गया था । इसकी मांग अनंत प्रताप ने उठाई तो उनके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी गई । उसी के तरहत हम लोग डीएम और एसएसपी साहब से है । वही उन्होंने इटावा के डीएम को भी करेप्शन खोर कहा । खाद्य विभाग खुले आम रिश्वत लेता है पर डीएम साहब कुछ नहीं कहते है ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here