कच्ची शराब के कारोबार पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर महिलाओं ने कोतवाली में जमकर हंगामा काटा।

0
162

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

नैनीताल : आक्रोशित महिलाओें द्वारा कोतवाली गेट के सामने कई लिटर शराब को नष्ट किया गया। आरोप लगाया कि पुलिस संरक्षण में कच्ची शराब का कारोबार जमकर चल रहा है।

बुधवार देर शाम बिंदुखत्ता की दर्जनों ग्रामीण महिलाओं ने गांव में बिक रही कच्ची शराब पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग को लेकर कोतवाली में जबरदस्त हंगामा काटा। आक्रोशित ग्रामीण महिलाओं ने शराब के पाउचों को सड़क पर बिखेर कर नष्ट कर दिया। हाथों में दराती लेकर ट्रैक्टर-ट्रालियों से कोतवाली पहुंची महिलाओं का कहना था कि पुलिस संरक्षण में अवैध शराब का कारोबार बदस्तूर जारी है।

महिलाओं का कहना है कि शाम होते ही नशेडियों के आतंक से कामकाजी महिलाओं का राह चलना मुश्किल हो गया है। नशेडी ड्यूटी कर लौट रही महिलाओं से अभद्रता करते हैं। इधर, पुलिस ने महिलाओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन प्रर्दशनकारी महिलाओं का गुस्सा शांत नहीं हुआ। बाद में महिलाओं द्वारा दबोचे गए शराब तस्कर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया और कच्ची शराब पर पूरी तरह प्रतिबंध के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। इधर, पुलिस का कहना है कि अवैध शराब पर प्रतिबंध लगाए जाने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत कई तस्करों पर कार्यवाही की गई है।

रिपोर्ट – शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here