गांजा सहित तमंचा बरामद होने के बाद चौकीदार को भेजा जेल

0
63

सुलतानपुर (ब्यूरो)- अपहरण एवं गांजा व तमंचा बरामदगी के मामले में चौकीदार समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर संबंधित अदालतों में पेश किया गया। जिनकी रिमांड स्वीकृत कर जेल भेजने का आदेश दिया गया।

पहला मामला हलियापुर थानाक्षेत्र के मल्लाहन का पुरवा गांव का है। जहां के रहने वाले आशीष प्रताप सिंह के मुताबिक बीते 6 मार्च को उसका भाई जजवेन्द्र प्रताप सिंह गांव के ही आरोपीगण रामजीत व उसके भाई समरू एवं अज्ञात के साथ मछली पकड़ने गया था। जहां से वह वापस लौटा ही नहीं। जिस पर परिजनो ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए आरोपियों के विरूद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। इसी मामले में आरोपी रामजीत उर्फ जीते को गिरफ्तार कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। जिसकी रिमांड स्वीकृत कर सीजेएम विजय कुमार आजाद ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने का आदेश दिया।

दूसरा मामला गौरीगंज थानाक्षेत्र का है। जहां के रहने वाले आरोपी चौकीदार कल्लू उर्फ राम किशोर निवासी गौहनिया बाजरही को रविवार की शाम को अवैध सामग्रियों के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से चार किलो 7 सौ ग्राम गांजा, एक पिस्टल, एक तमंचा, एक कारतूस व गांजा बेचकर इकट्ठा किए गए सात हजार रूपये नकदी बरामद किया गया। थानाध्यक्ष आरपी शाही ने बताया कि कल्लू नशीले पदार्थ की तस्करी में लिप्त है। जिसे गिरफ्तार कर स्पेशल जज/एडीजे प्रथम की अदालत में पेश किया गया। जिसकी रिमांड स्वीकृत कर स्पेशल जज श्यामजीत यादव ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने का आदेश दिया।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा/संतोष कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY