गड्ढायुक्त सडकों को लेकर ग्रामीणों ने दिया धरना

0
27

मीरजापुर (ब्यूरो)- नरायनपुर शक्तिनगर राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर बैकुण्ठपुर (नरायनपुर) के पास 500 मीटर सड़क 15 वर्षों से गड्ढायुक,जर्जर और खतरनाक स्थिति में है।इसमें अब दर्जनों लोगों की मौत और सैकड़ो गम्भीर रूप से घायल हो चुके हैं।

21 दिन पूर्व सांसद मीरजापुर,विधायक चुनार,जिलाधिकारी मीरजापुर,उपजिलाधिकारी चुनार को पत्रक देने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने पर जनहित सेना मीरजापुर,भारतीय किसान यूनियन(भानु)मीरजापुर,भारत विकास परिषद शाखा नरायनपुर,सर्राफा व्यापार मण्डल नरायनपुर,व्यापार मण्डल नरायनपुर के संयुक्त नेतृत्व में अनिश्चित कालीन धरने का पहला दिन।भारतीय किसान यूनियन (भानु) के जिलाध्यक्ष अली जमीर खान ने कहा कि यह बहुत ही गंभीर समस्या है।

इसका जब तक समाधान नहीं होता है तब तक हम पाँचो संगठनों और क्षेत्रीय जनता को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे रहेंगे।इसके बाद भी शासन-प्रशासन के लोग इसको गम्भीरता से नहीं लेते हैं तो हम आमरण अनशन भी करने के लिए तैयार हैं।अध्यक्षता धर्मदेव उपाध्याय तथा संचालन कृष्णमुरारी पटेल ने किया।धरने पर संयोजक जनहित सेना राजकुमार पटेल,डा चन्द भान तिवारी,राजेश चौधरी,डा ओमप्रकाश सिंह,प्रदीप कुमार पटेल,मोहम्मद जकी,ईं राजबहादुर सिंह,कैलाश योगी। नागेन्द्र बहादुर सिंह,तुलसी दास गुप्ता,कमलेश सिंह,दिलीप कुमार जायसवाल आदि समेत दर्जनों लोग शामिल रहे ।

रिपोर्ट- साजिद अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY