गड्ढे में भरे पानी में नहाते वक़्त डूबा युवक, परिजनों ने किया चक्का जाम

0
29

मिर्ज़ापुर(ब्यूरो)- लालगंज थाना क्षेत्र के पथरौरा स्थित एक पत्थर की लीज में भरे पानी में नहाने गया 18 वर्षीय एक युवक की गहरे पानी में चले जाने से डुब गया। जो कि गड्ढा अधिक गहरा होने के कारण कल गुरुवार को कोई उतरने को तैयार नहीं हुआ और पुलिस ने एसडीएम को अवगत करते हुए मिर्जापुर से गोताखोरों को बुलवाया गया।

बता दे कि लालगंज क्षेत्र के खंडवार मझारी निवासी अनिल कुमार पुत्र सुदामा 18 वर्ष अपने साथियों के साथ कल सुबह गड्ढे में नहाने चला गया था। साथी किनारे बैठे थे जबकि अनिल गहरे गड्ढे में उतर कर नहाने चला गया और डुब गया।काफी देर बाद अनिल जब पानी के उपर नहीं आया तो उसके साथी हैरान हो गये और घर जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिवार के लोग लालगंज पुलिस को सुचना दिया| मौके पर पहुची पुलिस द्वारा भी डुबे युवक को निकालने का प्रयास किया गया, मगर गड्ढा गहरा होने के कारण युवक को पानी ज्यादा होने के कारण नहीं निकाला जा सका।

कल मौके पर मड़िहान एसडीएम सविता यादव, लेखपाल जोखन राम लालगंज थाने की पुलिस रहे और रात में पुलिस प्रशासन के लोग गायब रहे। मगर आज दिन में अनिल की लास गड्ढे के पानी में उतराई मिली शव को परिजन घर ले गये।जहाँ पर परिजनों द्वारा अनिल के शव को लालगंज- पथरौरा मार्ग पर रखकर सड़क को जाम कर दिया और तोड़फोड़ भी किया गया । जिस पर सुचना पाकर लालगंज थाने के थानाध्यक्ष मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुच गये और शव मिलने की सूचना पर मड़िहान क्षेत्राधिकारी के. पी. सिंह, मड़िहान एसडीएम सविता यादव, संतनगर चौकी प्रभारी राकेश प्रताप सिंह पहुच कर मृतक परिजनों को समझा बुझाकर सड़क जाम को हटवाया और मृतक को सरकारी मुआवजा दिलवाने के लिए कहा गया। अज्ञात के खिलाफ लालगंज थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। उसके बाद शव को पंचनामा कर पोष्टमार्डम के लिए मंडलीय अस्पताल मिर्जापुर भेज दिया गया।

रिपोर्ट – साजिद अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY