गैगरेप मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी का मोबाइल

0
90
प्रतीकात्मक

उरई (ब्यूरो)- जालौन-औरैया रोड पर गुरुवार को हुए सनसनीखेज गैंगरेप मामले में एक महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ लग गया जिससे छानबीन में ठोस प्रगति की उम्मीद लगाई जा रही है ।

सूत्रों से पता चला है कि एक संदिग्ध का मोबाइल सेट पुलिस के हत्थे चढ़ गया है जिसमें कई नंबर फ़ीड हैं । उन नंबरों के सहारे पुलिस के हाथ अपराधियों के गिरेबान तक पहुँच सकते हैं । बताया जाता है कि छानबीन में पुलिस ने  एक संदिग्ध नंबर को चिन्हित किया था जिसको सर्विलान्स पर लगा दिया गया था ।

पुलिस उस पर एक खास समय जिन नंबरों पर बातचीत हुई थी उनकी निगरानी कर रही थी। संयोग से इनमे से एक नंबर जिसका था उसका सेट कुठौंद थाने के बहादुरपुर गाँव में नहर की पुलिया पर गिर गया। यह मोबाइल पतराही गाँव के स्कूल जाने वाले 2 लड़कों के हाथ लग गया। उन्होने मोबाइल से सिम निकाल कर तोड़ कर फेंक दी और अपनी सिम डाल कर उसका इस्तेमाल करने लगे। उन्हे नहीं मालूम था कि मोबाइल निगरानी में लगा है। जब पुलिस पतराही पहुँची तो उन लड़कों के पैरों तले की जमीन खिसक गई । बाद में गाँव वालों से पुलिस को हकीकत पता चली तो लड़कों को छोड़ दिया गया और मोबाइल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। मोबाइल सेट में फ़ीड संदिग्ध के नंबरों से पुलिस को कारगर क्लू मिलने की राह नजर आ रही है।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here