गला रेंत कर की गयी युवती की ह्त्या

0
83

बछरावां/रायबरेली (ब्यूरो)- कोतवाली क्षेत्र में गला रेतकर युवती की नृशंस हत्या कर दी गई। इलाके में हुई सनसनीखेज वारदात से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर नमूने लिए हैं। पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद मौके पर पहुंच जायजा लेकर शीघ्र ही घटना का खुलासा किए जाने के निर्देश दिए हैं ।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के खैरहनी निवासी प्रिया बाजपेई उर्फ खुशबू 23 वर्ष का खून से लतपत शव उसी के गेहूं लगे खेतों में पड़ा मिला । घटनास्थल से 20 मीटर की दूरी पर टूटे हुए दांत, बाल और खून पड़ा मिला । युवती की हत्या गला रेतकर की गई थी । प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा था की हत्या दूसरी जगह की गई है और शव दूसरी जगह फेंका गया है ।

मृतका के भाई प्रदीप बाजपेई ने बताया कि उसकी बहन रात में शौच के लिए निकली थी। काफी देर तक न लौटने पर गांव में ही रहने वाले चाचा के यहां खोजबीन की गई। वहां न होने पर जब भाई प्रदीप खेत पहुंचा तो खून से लतपत शव को देखकर यूपी 100 को सूचित किया। प्रिया कक्षा 5 पास थी और अपने दोनों भाइयों प्रदीप और विनीत में सबसे छोटी थी । माता-पिता का निधन दो वर्ष पूर्व हो चुका है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया गया है।

रिपोर्ट- राजेश यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here