अपने अपने प्रत्याशी को चुनाव जीतने के लिये गली गली की खाक छान रहे कार्यकर्ता

0
132

अंबेडकर नगर(ब्यूरो)– प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर की जीत सुनिश्चित कराने की पहल जारी। बसपा युवा नेता ने उठाया प्रत्याशी को जिताने का बीडा। चुनाव को तूफानी दौर में ले जाने की पुरजोर कोशिश करते बसपा युवा नेता शरद यादव। बसपा प्रदेश अध्यक्ष/प्रत्याशी राम अचल राजभर की जीत को सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र के युवा नेता शरद यादव एक पखवारे से अकबरपुर विधान सभा में कैंपिंग किए हुए हैं।

युवा बसपा नेता शरद यादव के प्रभावी व्यक्तित्व एवं युवाओं में खास पहचान रखने वाले व्यक्तित्व के चलते युवाओं का रुझान बसपा की रीतियों नीतियों से जुड़ना शुरू हो गया है। लगातार 15 दिन से विधानसभा क्षेत्र अकबरपुर के गांव गांव में जाकर जनसंपर्क कर रहे युवा बसपा नेता शरद यादव ने आज लाव लश्कर के साथ सिकरोहर, रोशन गढ़, आहरिया, सम्मोपुर ,जाफर गंज सहित दर्जनों गांव का तूफानी दौरा किया।

इस दौरान उन्होंने घर-घर जाकर मतदाताओं को बसपा के रीतियों नीतियों से अवगत कराते हुए बसपा प्रदेश अध्यक्ष को एक बार पुनः आशीर्वाद देने की अपील की। इस दौरान उनके साथ आलोक यादव, अभय यादव, विशाल यादव, अजीत यादव, रवि यादव, पति राम वर्मा, जसवंत सिंह,सौरभ विश्वकर्मा के साथ दर्जनों युवाओं ने गांव गांव पहुंचकर मतदाताओं को बसपा की नीतियों और रीतियो से अवगत कराया।

रिपोर्ट- सर्वेश गुप्ता
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY