कचड़ा का अम्बार बना टुंडी रोड में नाली का बहता गन्दा पानी और कचड़ा

0
57

बरवाअड्डा/धनबाद(ब्यूरो)- बरवाअड्डा के टुंडी रोड काफी व्यस्त रोड है फिर भी किसी विभाग की नजर इस पर नही है। वर्षो से टुंडी रोड में नाली का पानी व कचड़ा बहकर सीधे रोड पर आ रही है जिस कारण इस रोड से गुजरने वाले राहगीर, दुकानदार समेत उपभोक्ताओं को भीषण समस्या से गुजरना पड़ता है। आस-पास रहने वाले लोगो का जीना मुहाल हो गया है।

नाली के बहते कचड़ा के दुर्गन्ध के साए में जीने को मजबूर है ये लोग। शाम होते ही आस-पास के इलाको में मच्छर का आतंक सुरु हो जाता है। जिस कारण लोग भयंकर बीमारी के शिकार भी ही रहे है, लेकिन इसकी सुध लेने वाला कोई नही है। आखिरकार इस समस्या को दूर करने के लिए बरवाअड्डा चेंबर और वर्किंग कमिटी को आगे आना पड़ा|

इसी क्रम में शनिवार को चेंबर अध्यक्ष गोपाल महतो, सचिव पप्पू सिंह कोषाध्यक्ष कुलदीप प्रसाद पंडित एवं वर्किंग कमिटी से गुड़ु सिंह चेंबर प्रवक्ता ओम प्रसाद समेत दर्जनों चेंबर के सदस्य ने मिलकर नाली से बहते कचड़ा का निरीक्षण किया। और निर्णय लिया गया कि रविवार सुबह पांच बजे से इसकी सफाई सफाई कराई जाएगी। उसी समय सफाई कर्मी से भी बात हुई। श्री महतो ने चेंबर के सभी सदस्यों से आग्रह करते हुवे निर्देश दिया की 4 जून सुबह पांच बजे सफाई स्थल पर पहुँच कर नाली और रोड की सफाई अपने देख-रेख में कार्य को सम्पन्न कराएं।

रिपोर्ट-गणेश कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY