गर्भवती महिला की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

0
72

विकासनगर कोतवाली अंतर्गत नगर स्थित देवभूमि अस्पताल व नर्सिंग होम में उपचार के दौरान गर्भवती महिला व बच्चे की मौत पर परिजनों ने हंगामा किया। परिजनों ने चिकित्सक पर सही उपचार न करने का आरोप लगाया। सूचना पर पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया। पुलिस पूछताछ के लिए चिकित्सक को चौकी ले गयी। पुलिस ने मृतका व बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरादून भिजवाया है। मृतका के पति की ओर से चिकित्सक के खिलाफ लापरवाही बरतते हुए कोतवाली में तहरीर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, गर्भवती सपना पत्नी राकेश निवासी लक्ष्मीपुर सहसपुर की तबियत खराब होने पर परिजन सोमवार को नगर स्थित देवभूमि अस्पताल व नर्सिंग होम लेकर आए थे। चिकित्सकों ने गर्भवती के बच्चे को दिक्कत होने की बात कही और कहा कि बच्चे को तो नहीं बचा पाएंगे, लेकिन महिला का नार्मल तरीके से गर्भपात करा देंगे।

मंगलवार सुबह उपचार के दौरान महिला की तबियत ज्यादा खराब हो गयी और महिला की मौत हो गई। जिस पर परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने कहा कि मंगलवार सुबह पांच बजे तक सपना बिल्कुल ठीक थी, उसकी तबियत इंजेक्शन लगाने के बाद खराब हुई। सूचना मिलने पर एसएसआई पीडी भट्ट, चौकी इंचार्ज सुनील पंवार, प्रताप सिंह मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY