गारमेंट फैक्ट्री के सुपरवाइजर को मारी गयी गोली

0
103

Representative
Representative

नोएडा : सेक्टर 63 स्थित गारमेंट फैक्ट्री के सुपरवाइजर दिनेश कुमार की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना शुक्रवार शाम करीब सात बजे सेक्टर 63 के डी ब्लाक में हुई। घटना के समय वह मोटरसाइकिल से कंपनी से घर के लिए निकले थे। हमलावरों ने पांच से छह राउंड फायरिंग की, जिसमें दो से तीन गोली उन्हें लगी है। पुलिस की मदद से उन्हें तत्काल निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामला कोतवाली फेज तीन क्षेत्र का है।

मूलरूप से बुलंदशहर के रहने वाले दिनेश कुमार (40) हर्ष विहार दिल्ली में रहते थे और सेक्टर 63 के. सी. ब्लाक स्थित गारमेंट फैक्ट्री में सुपरवाइजर थे । वह आरएसएस से भी जुड़े हुए थे । परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी और एक बेटा है । इंस्पेक्टर उम्मेद कुमार के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे के बाद दिनेश मोटर साइकिल से कंपनी से घर के लिए निकले थे । वह हेलमेट लगाए हुए थे । सेक्टर 63 के डी ब्लाक में पहुंचने पर अज्ञात हमलावर पहुंचे और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए । बदमाश पांच से छह राउंड गोली चलाए । इसमें से एक गोली उनके सिर के पीछे, जबकि एक सीने में लगी और वह सड़क पर गिर गए। आशंका है कि हमलावर मोटर साइकिल सवार थे ।

इस घटना में सीओ अरविंद यादव ने बताया कि अज्ञात हमलावर गोली मारकर फरार हुए हैं । कोई लूट नहीं हुई है। मृतक दिनेश का मोबाइल, पर्स, नकदी सभी सामान बरामद हुआ है । आशंका है कि किसी विवाद में गोली मारी गई है। उधर, मृतक दिनेश के भाई ब्रजेश ने बताया कि 15 वर्ष से अधिक समय से वह कंपनी में काम कर रहे थे और आरएसएस से भी जुड़े थे । उनका कोई विवाद नहीं था। परिवार के लोग अस्पताल पहुंच चुके थे । फिलहाल पुलिस हर बिदुओं पर मामले की जांच कर रही है ।

रिपोर्ट – सागर शुक्ल

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY