गाजीपुर पुलिस के गुडवर्क की कडी में ताबड़तोड़ गिरफ्तारियों का सिलसिला जारी

0
63


गाजीपुर(ब्यूरो)- पुलिस के गुड वर्क की कड़ी में ताबड़तोड़ गिरफ्तारियों का सिलसिला लगातार जारी है पब्लिक का करोड़ों रुपया गबन करने वाला जालसाज को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी आम जनता सहित ठगी के शिकार लोगों ने पुलिस की सराहना की है ।

इस संदर्भ में पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र दूबे ने बताया कि चेकिंग अभियान के तहत शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को मुखबि‍र के जरिये सूचना मिली कि कोतवाली में कई मुकदमों में वांछित एमबीके कंपनी महुआबाग का संचालक भरत राय जो सैकड़ों लोगों का रुपया दुगुना कराने के नाम पर पब्लिक का रुपया लेकर फरार हो गया था। भरत राय ट्रेन पकड़कर कहीं भागने वाला है। पुलिस ने जाल बिछाकर घेराबंदी कर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर के निशानदेही पर आज भरत राय को पकड़ लिया| गिरफ्तार अभियुक्‍त भरत राय ने पुलिस को बताया कि मैं और मेरे गांव का अक्षय कुमार शर्मा कोलकाता में एमबीके कंपनी के निदेशक पीके कंडू सिटी सेंटर वर्धमान दुर्गापुर पश्चिम बंगाल से संपर्क कर दिसंबर 2010 में उसकी शाखा महुआबाग के शुभ्रा कम्‍पलेक्‍श में खोल लिये। हम लोगों ने लोगों से पैसा दुगुना करने के नाम पर करोड़ों रुपया जमा कराकर कंपनी बंदकर फरार हो गये। जमा पैसा को हम लोगों ने आपस में बांट लिया।

तभी से हम भागे-भागे फिर रहे थे। पुलिस टीम में शहर कोतवाल सुरेंद्र पांडेय, एसआई विनय सिंह, जितेंद्र दूबे, सिपाही गोविंद मणि त्रिपाठी, मनोज यादव, महादेव गुप्‍ता, जितेंद्र कुमार, जवाहर यादव थे। गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद दुबे ने पुलिस टीम को उत्‍साहवर्धन के लिए पांच हजार रुपया नकद पुरस्‍कार देने की घोषणा की|

रिपोर्ट- डॉ. विजय प्रकाश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY