आप सब मन लगा कर प्रशिक्षण प्राप्त करें – पुलिस अधीक्षक

0
161

चन्दौली (ब्यूरो)-  पुलिस अधीक्षक श्रीमती दीपिका तिवारी द्वारा आज सोमवार को “कम्युनिटी पुलिसिंग” के तहत थाना नौगढ़ परिसर में नक्सल प्रभावित क्षेत्र के बेरोजगार शिक्षित नवयुवकों के लिए विभिन्न प्रकार के परीक्षाओं जैसे- पुलिस, पीएसी, सेना, अर्धसेना आदि के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया।

उक्त अवसर पर पुलिस कप्तान ने कहा कि इस क्षेत्र के शिक्षित बेरोजगार युवकों को चन्दौली पुलिस के माध्यम से कुशल प्रशिक्षकों के द्वारा शारीरिक एवं शैक्षिक प्रशिक्षण दिया जाएगा तथा आने वाले समय में विभिन्न प्रकार की भर्ती प्रक्रियाओं में उन्हें सम्मिलित कराया जाएगा |

यह प्रक्रिया अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन के देख रेख में चलेगा तथा समय-समय पर स्वयं मेरे द्वारा इसका निरिक्षण किया जाता रहेगा। प्रशिक्षुओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप सब मन लगाकर प्रशिक्षण प्राप्त करें आप सबके लिए यह एक सुनहरा अवसर है क्योंकि आने वाले समय में कहीं अधिक संख्या में विभिन्न पदों के लिए भर्तियां होने वाली हैं।

हमारी बधाई एवं शुभकामनाएं आप सबके साथ है। उक्त अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन,सीआरपीएफ 148 बटालियन के एसी, प्रभारी निरीक्षक नौगढ़, प्रतिसार निरीक्षक चन्दौली आदि पुलिस अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here