⁠⁠⁠⁠⁠घर में घुसकर चोरों ने हजारों का माल किया पार

0
75

चंदौली(ब्यूरो)- धीना चन्दौली थाना क्षेत्र के भैसउर ग्राम पंचायत के गोरखा गांव में शनिवार की देर रात चोर आँगन से कमरे में घुसकर 25 हजार नगदी सहित हजारो रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। गृहस्वामी ने धीना थाने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर फ़िया।सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर छानबीन कर अगली कार्यवाही में जुट गयी।

गोरखा निवासी मुराहु गुप्ता अपने बड़े पुत्र के साथ मुंबई में निजी कम्पनी में नौकरी करते है।जबकि घर पर पत्नी प्रभावती देवी व छोटा पुत्र शिवशंकर रहते है। माँ व पुत्र नित्य की भांति शनिवार की शाम भोजन कर सोने के लिए छत पर चले गए।

देर रात चोर पीछे के रास्ते सीढ़ी से घर के आँगन में घुस गए। इससे बक्से का ताला तोड़कर उसमे रखे 25 हजार रुपये नगद,पायल व कीमती साड़ी पर चोर हाथ साफ कर दिए।जबकि टूटे बॉक्स को सीवान में छोड़कर फरार हो गए।

गृहस्वामनी प्रभावती देवी रविवार की भोर में जगकर नीचे आयी तो कमरे का खुला दरवाजा देखकर अवाक रह गयी।कमरे के अंदर जाकर देखा तो बक्सा गायब मिला।इससे चीखने चिल्लाने लगी। घर मे चोरी की जानकारी होने पर ग्रामीण बक्से के तलाश किया तो सीवान में टूटा पड़ा मिला।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि चोरी की तहरीर मिली है।मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट- कुलदीप यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY