घर में रह रही अकेली युवती के साथ गाँव के ही दबंग ने घर में घुसकर की छेड़छाड़, पुलिस ने भी भगाया

0
75
प्रतीकात्मक फोटो

जालौन (ब्यूरो)- कुठौंद थाने के ग्राम सुरावली में घर में अकेली महिला के साथ गांव के दबंग ने घर में घुसकर महिला के साथ छेडछाड की घटना को अंजाम दिया घटना की रिपोर्ट लिखाने गयी महिला को पुलिस ने भगाया तो महिला ने पुिलस उपाधीक्षक से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

गुडडी देवी पत्नी राजेश सिंह निवासी ग्राम सुरावली थाना कुठोंद का पति रेलवे में नोकरी करता है तथा महिला आये दिन घर में अकेली रहती है। इसी का फायदा लेकर 28 दिसंबर 17 को दोपहर 1 बजे गांव का दबंग वीर बहादुर उर्फ पप्पू पुत्र बाबू सिंह घर में घुस आये तथा महिला के साथ छेडछाड की तथा महिला के कपडे फाड दिये घर में घुसकर गांव के दबंग ने छेडछाड की घटना को अंजाम दिया तथा महिला के शोर मचाने तथा बच्चों के आने के बाद महिला ने अपने को बचाया जब घटना की शिकायत महिला ने थाना कुठोंद से की तो पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।

छेडछाड की घटना के पांच दिन बाद भी थाना पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की तो महिला ने पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार शर्मा को प्रत्यावेदन देकर शिकायत की छेडछाड की घटना पर थाना पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है। वहीं दबंग आरोपी महिला को धमकाने के साथ जाने से मारने की धमकी दे रहे हैं। सीओ संजय कुमार शर्मा ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है वह थानाध्यक्ष घटना की जानकारी लेंगे तथा महिला को न्याय दिलाने के लिये विधिक कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY