घर पर कब्जा न देने पर प्रधान समेत चार पर दुष्कर्म का प्रयास का लगाया आरोप

0
89
प्रतीकात्मक फोटो

ऊंचाहार/रायबरेली (ब्यूरो)- ऊंचाहार कोतवाली के एक गांव की पीडिता को घर पर न रहने देने पर उस महिला ने अपने जेठ प्रधान समेत चार लोगों पर दुष्कर्म का प्रयास करने का लिखित अरोप कोतवाली मे दिया है। जिस मामले में पुलिस छानबीन मे जुट गयी है।

मामला कोतवाली के गांव भिखनापुर मजरे हमिदपुरबडागांव का है। गांव निवासिनी एक महिला ने ग्राम प्रधान के छोटे भाई से प्रेम प्रसंग के तहत ादी किया जिसके बाद दोनो का परिजनो ने विरोध करके घर मे रहने का अनुमति नही दिया गया जिस मामले मे महिला ने अपने दो जेठ व देवर एवं एक अन्य के खिलाफ दुष्कर्म करने व विरोध करने पर पति के साथ मारपीट करने का अरोप लगाया है। जिसमे एक जेठ ग्राम पंचायत का मौजूदा ग्राम प्रधान है। जिस मामले मे ग्राम प्रधान का कहना कि महिला पटेल बिरादरी का है और हम लोग पत्थरकटा बिरादरी के है जिसने मेरे छोटेभाई के साथ प्रेम विवाह घर के वगैर मर्जी के किया।

जिसको घर से अलग कर दिया गया जिसके द्वारा घर पर अनाधिकृति रूप से हिस्सा मांगने पर विरोध किया गया तो पत्नी के द्वारा फर्जी फंसाने का संयत्र किया गया है जो सरासर गलत है। जिसके बारे मे कई बार कोतवाली व तहसील मे फैसला हो चुका है। उधर कोतवाली प्रभारी ने भी बताया कि मामला प्रथम दृष्टय जमीनी विवाद का प्रतीत होता है फिलहाल पीडिता की तहरीर के अनुसार जांच पडताल किया जा रहा है।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य/सर्वेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here