घर वालों से हुई कहासुनी, युवक ने पेंड से लटकर दी जान

0
34


सोनभद्र (ब्यूरो)- चोपन थाना अन्तर्गत रानीताली के जंगल में आज मंगलवार को सायं एक पेड़ में रस्सी से फांसी लगाकर एक 26 वर्षीय युवक ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है | इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी जिसको लेकर लोगों द्वारा तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। उक्त घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची चोपन थाना पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर कार्रवाई में जुट गयी है।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक चोपन थाना क्षेत्र के रानीताली गांव निवासी मोनू 26 वर्ष पुत्र असर्फी का अपने में परिजनों से आज मंगलवार को दोपहर में किसी बात को लेकर परिवार में कहासुनी हो गई थी जिससे छुब्ध होकर मोनू ने रानीताली स्थित पूर्वी छोर के जंगल में घर से दूर जाकर फांसी लगा लिया जिसके कारण उसकी मौत हो गयी ।

शव को लटकता हुआ जंगल में चरवाहो ने देखा तो इसकी सूचना परिजनो को दिया। परिजन शव के लटकने की खबर पाते ही दहाड़ें मार कर रोने व बिलखने लगे। आसपास के लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना चोपन थाना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही में जुट गई है तथा शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया, उक्त आत्महत्या को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाऐं की जा रही है ।

इस सन्दर्भ ने चोपन इस्पेक्टर बीके सिंह ने बताया है की सूचना मिली है जांच करवा रहा हूं पोस्टमार्डम रिर्पोट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाऐगी। यह मामला हत्या या आत्महत्या का है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY