संदिग्ध परिस्थितियों आग लगा जली युवती गम्भीर, मिर्ज़ापुर रेफर

0
90

राजगढ़/मिर्जापुर (ब्यूरो) राजगढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र के राजगढ़ बजार में आज सोमवार को कस्बा निवासनी एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने को घर में बन्द कर अपने उपर केरोसिन तेल उड़ेल आग लगा लिया, जिसके कारण वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी । परिजनों ने तत्काल उसे स्थानीय अस्पताल में इलाज हेतु ले गये जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उचार कर मिर्ज़ापुर के लिये रेफर कर दिया गया ,इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी है ।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजगढ़ कस्बा निवासी संजय केशरी की 18 वर्ष पुत्री आरती केशरी ने आज सोमवार को प्रूवाह्न 11:00 बजे के लगभग संदि्ग्ध परिस्थितयो में केरोसिन का तेल छिड़क कर अपने आप को आग के हवाले कर लिया ।

जिसके कारण वह काफी बुरी तरह से जल कर घायल हो बेहोश हो गयी तथा ,बेहोशी की हालत मे उसे सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र राजगढ़ लाया गया जहाँ डाक्टरो ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मण्डलीय चिकित्सालय मिर्जापुर के लिये रेफर कर दिया गया ।

बताया जा रहा है की आरती का दिमागी संतुलन ठीक नही था डाक्टरो के अनुसार युवती 95 प्रतिशत जल गयी है उसने किन परिस्थितियों में आग लगाई इसका पता नहीं चल पाया है , इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी है ।

रिपोर्ट – साज़िद अंसारी/आज़म खां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here