संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी युवती ने इलाज़ के दौरान तोड़ा दम

0
114


आजमगढ़ (ब्यूरो) : कप्तानगंज क्षेत्र में गत 19 फरवरी को अबूझ हाल में झुलसी किशोरी ने बुधवार की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं बिलरियागंज क्षेत्र में बुधवार की सुबह भोजन बनाते समय झुलसी किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ¨डगुरपुर ग्राम निवासी काली प्रसाद की 16 वर्षीय पुत्री बबली गत 19 फरवरी को दिन में संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उपचाराधीन किशोरी ने बुधवार की सुबह करीब सात बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका कक्षा 11 की छात्रा तथा चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी।

इसी क्रम में बिलरियागंज थाना क्षेत्र के नसीरपुर फतेहपुर गांव में बुधवार की दोपहर भोजन बनाते समय झुलसी 17 वर्षीय कुलसुम पुत्री हसीब अहमद के कपड़ों में आग पकड़ लेने से वह झुलस गई। उपचार के लिए परिजन उसे स्थानीय स्वास्थ केंद्र ले गए। हालत गंभीर देख चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट-संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here