नशीला पदार्थ खिलाकर महिला अश्लील फोटो व वीडियो बनाया गया फिर उसके साथ महीनो किया गया बलात्कार

0
202

कन्नौज ब्यूरो : पूर्व की सपा सरकार में अत्याचार पीड़ित महिलाये खुद को कितना असुरक्षित समझती थी इसकी बानगी यूपी के कन्नौज जिले में देखने को मिली यहाँ नशीला पदार्थ खिलाकर महिला की अश्लील फोटो व वीडियो बनाया गया फिर उसके साथ महीनो बलात्कार किया गया। सरकार बदलते ही पीड़ित महिला ने योगी सरकार का दरवाजा खटखटाया तो पुलिस ने भी तेजी दिखाते हुए पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा लिख लिया। बताया जा रहा आरोपी सपा सरकार में काफी रसूक दार था जिसके चलते पीड़ित महिला की फ़रियाद नहीं सुनी गयी।

मामला तिर्वा कोतवाली इलाके का है यहाँ रहने वाली पीड़ित महिला का उसके पति के साथ तलाख का मुकदमा चल रहा था महिला की माने तो एक साल पूर्व आरोपी अताय वारसी उर्फ़ बल्लू वारसी ने मुक़दमे के सिलसिले में तिर्वा इलाके स्तिथ राजा साहेब की कोठी में बुलाया जहाँ आरोपी ने धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर उसको बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो और अश्लील फोटो खींच ली जब महिला को होश आया तो उसको लगा की उसके साथ आरोपी अताय वारसी उर्फ़ बल्लू वारसी ने कुछ गलत किया है इसकी शिकायत करने पर आरोपी ने उसकी कनपटी पर तमंचा रखकर धमकी दी। फिर आरोपी अताय वारसी उर्फ़ बल्लू वारसी महिला की वीडियो व अश्लील फोटो दिखाकर उसको एक साल तक ब्लैकमेल करता रहा। चूँकि आरोपी अताय वारसी उर्फ़ बल्लू वारसी का सपा सरकार में अच्छा रसूक था और तिर्वा के राजा का उनपर हाँथ था जिसके चलते पीड़ित महिला की सपा सरकार में कोई सुनवाही नहीं हुयी। पीड़ित महिला आरोपी अताय वारसी उर्फ़ बल्लू वारसी द्वारा दिए जा रहे शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना झेलती रही। लेकिन सरकार बदलते ही पीड़ित महिला को योगी सरकार से न्याय की उम्मीद जाएगी। जो पुलिस कभी पीड़ित महिला का दर्द नहीं सुनना चाहती थी उसी पुलिस के आलाधिकारियों ने महिला की पीड़ा समझकर मुकदमा लिखने के आदेश दे दिए।

आरोपी अताय वारसी उर्फ़ बल्लू वारसी इलाके का बहुत रसूक दार इंसान है लिहाजा इस कारण वहां की पुलिस भी उसपर हाँथ रखने से घबड़ाती है। अब पीड़ित महिला ने जब आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा दिया तो उसे व उसके परिवार के लोगो को अब हत्या का डर सताने लगा है। पीड़ित महिला की माने तो मुकदमा लिखने के डर से आरोपी ने धोखे से उसका आधारकार्ड बनवाकर उसमे खुद को उसका पति दर्शा दिया और फिर आरोपी महिला से कहना लगा की वह उससे निकाह कर उसका व उसकी बेटी का धर्म परिवर्तन करा देगा जब महिला ने इसपर इंकार किया तो उसने उसका अश्लील वीडियो व फोटो को सोसल मीडिया पर वायरल कराने की धमकी देने लगा।

रिपोर्ट – सुरजीत सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here