सीआरपीएफ की वर्दी पहनकर फर्जी अधिकारी बन कैंप में घुसी युवती

0
198

CRPF
ग्रेटर नोएडा : थाना ईकोटेक तृतीय क्षेत्र में स्थित सीआरपीएफ कैंप में बीती रात को एक युवती सहायक लिपिक की वर्दी पहनकर घुस गयी। उसने अपने आपको सीआरपीएफ में स्टेनों बताकर गेट से टोकन लिया। जब सीआरपीएफ के अधिकारियों को शक हुआ तो उन्होंने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि वह सीआरपीएफ में नौकरी नहीं करती।

इस मामले में सहायक कमांडेंट ने थाना ईकोटेक में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ ईकोटेक – 3 अवधेश अवस्थी ने बताया कि सीआरपीएफ के सहायक कमाडेंट मोहन सिंह ने थाना ईकोटेक तृतीय में रिपोर्ट दर्ज करायी है, कि हरियाणा के करनाल की रहने वाली कुमारी मोनिका पुत्री हुकुम चंद कल शाम को सीआरपीएफ के एएसआई की वर्दी पहनकर बटालियन पर पहुंची। उसने अपने आपको सीआरपीएफ में सहायक लिपिक के पद पर तैनात बताकर गेट से टोकन लिया। वह कैम्प में घुस गयी। जब उससे बातचीत की गयी तो पता चला उसने अपने परिवार व दोस्तों को सीआरपीएफ में नौकरी होने की बात बता रखी थी। इसको साबित करने के लिए वो अनधिकृत रूप से कैम्प के अंदर घुसी थी।

रिपोर्ट – सागर शुक्ल

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here