फेसबुक पर हुए प्यार में घर भागी युवती

0
173


मैनपुरी-कुसमरा : फेसबुक से हुई दोस्ती में नगर की एक युवती अपने प्रेमी के साथ उत्तराखंड के रामनगर जा पहुंची। परिजनों द्वारा गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने युवती को बरामद करलिया है, लेकिन प्रेमी पकड़ में नहीं आ सका। पुलिस ने युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कुसमरा के उजागरपुर मोहल्ले की एक युवती का फेसबुक से उत्तराखंड के रामनगर के युवक से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। उसका प्रेमी उससे मिलने कुसमरा आ पहुंचा। होली के बाद प्रेमी मिलने आया लेकिन उसके साथ युवती भी चली गई। परिजनों ने युवती का पता न चलने पर गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने युवती का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया जिससे उसकी लोकेशन उत्तराखंड के रामनगर में मिली। इस पर चौकी इंचार्ज ने युवती को वहां से बरामद करने में सफलता हासिल की। परिजनों द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई न करने की बात पर युवती को पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस कार्रवाई में प्रेमी युवक पकड़ में नहीं आ सका।

रिपोर्ट – प्रमोद झा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY