बिजली की समस्या को ले विधायक ने की बिजली जीएम से मुलाकात, तीन दिनों का दिया अल्टीमेटम

0
45

धनबाद- धनबाद में जहां भीषण गर्मी में पारा 44 के पार पहुँच चूका है वही बिजली की आँख मिचौली ने शहरवासियों का जीना मुहाल कर रखा है। आम जनता की शिकायतों के आलोक में विधायक अपने दर्जनों समर्थको के साथ बिजली जीएम से मिलने उनके कार्यालय पहुच गए।

विधायक के अलावे तमाम भाजपाई व स्थानीय लोग बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। पुरे धनबाद क्षेत्र में बिगड़ते जा रही बिजली व्यवस्था को लेकर विधायक राज सिन्हा और जीएम के बीच हॉट टॉक भी हुआ। बताया गया कि 24 घंटे में लोगो को बमुश्किल तीन से चार घंटे ही बिजली मिल रही है। इस बढ़ती गर्मी में जहा लोगो को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही वही बिजली के कारण जलापूर्ति भी बाधित हो रही है। इधर बिजली जीएम ने मेंटेनेंस का हवाला देकर एक से दो दिनों में बिजली सुचारू करने का आश्वासन दिया। साथ ही बिजली जीएम ने यह भी कहा कि चरमराई बिजली व्यवस्था के लिए डीवीसी भी पूर्ण रूप से जिम्मेवार है। समन्वय स्थापित नहीं होने की वजह से जनता को अतिरिक्त शट डाउन का भार झेलना पड़ता है।

इधर विधायक ने साफ साफ कहा कि विभाग मेंटेनेंस कार्य को बंद करके निर्बाध बिजली दे अन्यथा तीन दिनों के भीतर जनता सड़कों पर होगी।

रिपोर्ट- गणेश कुमार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY