शादी में शामिल होने जा रहे अधेड़ की दुर्घटना में मौत

0
83
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया(ब्यूरो)– बलिया मार्ग पर पटपर गांव के समीप गुरुवार को सड़क पार करते समय तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आने से रामबचन (55 )की मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है ।सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के कुड़ियापुर गांव निवासी राम बचन यादव की ससुराल पटपर गांव में है ससुराल में शादी समारोह में भाग लेने हेतु वह गुरुवार को सुबह पटपर गए थे उसी दिन देर शाम वह सड़क पार कर रहे थे उसी दौरान बलिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आकर उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रामबचन की दुर्घटना में मौत से ससुराल में चल रहे शादी समारोह के रंग में भंग पड़ गया।
उनकी मौत की सूचना से ससुराल के लोगों सहित गांव वालों में मातम छा गया ।उधर शाम को कुड़ियापुर स्थित राम बच्चन के मकान पर उनका शव आते ही गांव में कोहराम मच गया ।परिवार की महिलाओं का करुण क्रंदन मकान के बाहर खड़ी भीड़ के लोगों पर भारी पड़ने लगा। सभी खामोश तो थी किंतु उनकी आंखे झरना बन गई थी ।आंखों से निकलने वाला आंसुओं की धार रुकने का नाम नहीं ले रही थी ।परिवार वालों ने देर शाम रामवचन का अंतिम संस्कार घाघरा नदी के तट पर कर दिया।


रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here