सर्राफा एसोसिएशन डीएम को सौंपा ज्ञापन, की खुलासे की मांग

0
123

उरई। सर्राफ व्यापारी पुत्र के साथ साढ़े पांच लाख की हुई लूट का मामला गरमाता जा रहा है। दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस को कोई अहम सुराग नहीं मिला है। इससे व्यापारियों में आक्रोश है। इसी कड़ी में कालपी के बाद अब उरई में सर्राफा बाजार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा। इसमें जल्द से जल्द सराफ लूटकांड के खुलासे की मांग की। वहीं सुरक्षा के लिहाज से सर्राफ बाजार में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की भी बात कही।

बबीना निवासी सर्राफ विष्णु सोनी के पुत्र निक्की के साथ 1 मार्च को दुकान बंद कर लौटते वक्त साढ़े पांच लाख की लूट हो गई थी। 48 घंटे से अधिक का समय हो चुका हैं लेकिन पुलिस अभी तक घटना से संबंधित ऐसा कोई भी सुराग हासिल नहीं कर पाई है जिससे घटना में शामिल बदमाशों तक उसके हाथ पहुंच सकेें। इधर घटना के पर्दाफाश में लगातार हो रही देरी से व्यापारियों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। इसी क्रम में शनिवार को सर्राफ बाजार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम किशोर गुप्ता के नेतृत्व में सर्राफा व्यापारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम को ज्ञापन सौंपा और कहा कि जिले में लगातार बढ़ रहे अपराध से व्यापारियों में असुरक्षा का माहौल है। सुरक्षा के लिहाज से न सिर्फ व्यापारियों को लाइसेंस मुहैया कराएं बल्कि सर्राफा बाजार में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएं। इस दौरान उपाध्यक्ष रामगुलाम कौशल, महामंत्री अनूप कुमार कौशल, कोषाध्यक्ष प्रदीप कौशल, कल्लू सोनी, मनोज सोनी, मनोज कुमार, रामकुमार, महेश चंद्र आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here