प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भारत की टॉप 10 क्रिमिनल लिस्ट में, गूगल ने मांगी माफ़ी …

0
992
गूगल रिजल्ट में नरेंद्र मोदी देश के 10 सबसे बड़े क्रिमिनल लिस्ट में
गूगल रिजल्ट में नरेंद्र मोदी देश के 10 सबसे बड़े क्रिमिनल लिस्ट में

http://correctmoney.com.ua/owner/tsentr-korporatsiya-katalog-tovarov.html центр корпорация каталог товаров दुनिया की नंबर एक सर्च इंजन कंपनी गूगल ने बुधवार देर शाम टॉप 10 क्रिमिनलस इंडिया सर्च करने पर रिजल्ट्स में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर आने पर माफी मांगी है I हालांकि सर्च रिजलट्स में अभी भी पीएम मोदी की तस्वीर दाऊद इब्राहिम, ओसाम बिन लादेन सरीखे खूंखार अपराधियों के साथ दिख रही है.

проверка наличия редиректа

http://cure-detox.fr/priority/raspisanie-poezdov-pinsk-ivatsevichi.html расписание поездов пинск ивацевичи गूगल ने इस ओर माफी मांगते हुए कहा है, ‘यह निश्चि‍त तौर पर हमें परेशान करने वाला है I  यह कहीं से भी हमारे विचारों या राय की झलक नहीं है. हम इसके लिए माफी मांगते हैं.’ कंपनी का कहना है कि उसने इस समस्या से निजात पाने के लिए अपने एक्सपर्ट्स से बात की है.

иконы вышитые бисером как вышивать

http://vizitka.wtolk.ru/library/skolko-vremeni-rastet-dinya.html сколько времени растет дыня कंपनी ने आगे कहा, ‘विशेषज्ञों का अनुमान है कि सर्च रिजलट्स में ऐसा होना टैगिंग से संबंधि‍त है या फिर इंटरनेट पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ कमेंट में ‘क्रिमिनल’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किए जाने के कारण हुआ है.’

excel 2010

анестезия после кесарева गौरतलब है कि बुधवार को सुबह से ही टि्वटर ट्रेंड में #Top10Criminals शामिल रहा. इसमें दाऊद इब्राहिम, ओसामा बिन लादेन जैसे खूंखार अपराधियों के बीच भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी दिखाई दे रही है. इस पर सोशल मीडिया पर मोदी समर्थकों के बीच जबरदस्त नाराजगी देखने को मिली. गूगल ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के प्रशंसकों की नाराजगी को देखते हुए माफी मांगी है.

вещные отношения как предмет гражданского права это

http://seamoreyachtclub.com/library/raspisanie-elektrichek-rossosh-saguni-na-segodnya.html расписание электричек россошь сагуны на сегодня इससे पहले ट्विटर ट्रेंड पर सियासी गलियारों में खूब चर्चा हुई. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने टि्वटर पर लिखा, ‘मैं नरेंद्र मोदी का कोई प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन गूगल फोटो सर्च में उनका नाम देख धक्का लगा. भारतीय प्रधानमंत्री का नाम टॉप क्रिमिनल्स में आना देश के लिए शर्म का विषय है. मैं इसकी निंदा करता हूं.’

приказ мо 335 дсп от 2014

 

http://chakarunas.com/owner/detskoe-pitanie-internet-magazin.html детское питание интернет магазин