बेटी की सुरक्षा के लिए हर स्तर तक जाएगी सरकार: श्रीकांत शर्मा

बलिया(ब्यूरो)- सूबे के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार बेटियों की सुरक्षा के प्रति संवेदनशील है। बेटी की सुरक्षा के लिए हर स्तर तक सरकार जाएगी। वे शनिवार को बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बजहां गांव स्थित मृतका रागिनी के घर पहुंचे थे। परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया। कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगीताकि फिर कोई ऐसी घटना करने की हिम्मत न कर सके। परिजनों से मिलने के बाद उर्जा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी भी इस घटना के प्रति सख्त हैं। आरोपी अपराधी नहींबल्कि दरिंदे कहे जाएंगे। और दरिंदों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। कहा कि हमारी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आठ घंटे के भीतर फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। रागिनी के परिजनों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

परिजनों द्वारा फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई कराने की मांग पर उर्जा मंत्री ने कहा कि इसके लिए सरकार पहल करेगी। सांसद भरत सिंहविधायक आनंद स्वरूप शुक्ला विधायक सिकंदरपुर संजय यादवविधायक धनन्जय कन्नौजिया इत्यादि मौजूद रहे। इससे पहले जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम ने रागिनी दूबे के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया। भरोसा दिलाया कि इस घटना के दोषियों को सख्त सजा मिलेगी। परिजनों ने मांग किया कि घटना की जांच किसी ईमानदार अधिकारी द्वारा किया जाए। आरोपी पर कड़ी धाराओं के तहत कार्रवाई होताकि फिर ऐसी घटना करने की कोई हिम्मत नही जुटा सके। जिलाधिकारी ने भरोसा जताया कि हर मांग को गंभीरता से लिया जाएगा।

आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा कि आरोपी प्रधान की मनी लांड्रिंग से लेकर पूर्व में अर्जित सम्पति की जांच शुरू हो चुकी है। दो बार प्रधान रहने के दौरान उसने काफी वित्तीय अनियमितताएं कर काफी धन एकत्र किया गया है। गांव की सभी विकासपरकलाभार्थीपरकरोजगारपरक व अन्य तरह के कामों की जांच करवाई जाएगी। आरोपी प्रधान को किसी भी सूरत में बख्सा नहीं जाएगा। शुक्रवार को सांसद भरत सिंह शनिवार को बजहां में मृतका रागिनी दूबे के घर पहुंचकर पिता जितेन्द्र नाथ दूबे से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की तथा न्याय दिलाने का भरोसा दिया। कहा कि इस घटना की जितनी भी निंदा की जायकम है। डॉ. अरूण सिंह गामामोहन मिश्रराजीव मोहन चौधरीअरूण सिंह बंटूशैलेश पाण्डेयप्रेमप्रकाश सिंहमुन्ना ठाकुरअशोक सिंहविमलेश सिंहअखिलेशकमलेश सिंहकमलेश पाण्डेयप्रमोद पाण्डेयविशाल गौतमसमीप ठाकुरप्रशांत रायसौरभ सिंह रानूचन्द्रशेखर सिंह आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here