बाजार में सरकारी एजेंसियों का हस्‍तक्षेप जारी, 1000 मी.टन और प्‍याज का आयात

0
247

пищеварение человека таблица ramvilas paswan

5 उपभोक्‍ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री श्री रामविलास पासवान ने आज यहां एक बैठक में प्‍याज की उपलब्‍धता और उसकी कीमतों की समीक्षा की। बैठक में कृषि सचिव और उपभोक्‍ता मामलों के सचिव, दिल्‍ली सरकार, नैफेड, एसएफएसी और मदर डेयरी के वरिष्‍ठ अधिकारी मौजूद थे।

http://provence.cn.ua/priority/prezentatsiya-tretyakovskaya-galereya-2-klass.html презентация третьяковская галерея 2 класс दिल्‍ली में प्‍याज की उपलब्‍धता सुनिश्चित करने के लिए खुले बाजार में विभिन्‍न सरकारी एजेंसियों के हस्‍तक्षेप का बाजार पर सकारात्‍मक प्रभाव पड़ा जिसके बाद फैसला किया गया कि दिल्‍ली सरकार और सफल उपयुक्‍त चैनलों से प्‍याज खरीदकर अपनी दुकानों के जरिये इसकी आपूर्ति करेगी। इस समय दोनों एजेंसियां दिल्‍ली में रोजाना 100 मीट्रिक टन प्‍याज की आपूर्ति कर रही हैं।

http://www.electromontag.in.ua/library/kak-sdelat-molochniy-puding.html как сделать молочный пудинг यह भी फैसला किया गया है कि पूर्व में आयातित प्‍याज के अलावा, 1000 मीट्रिक टन और प्‍याज का आयात किया जाएगा।

где живут журавли в природе श्री पासवान ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे प्‍याज की कीमतों पर कड़ी नज़र रखें और तेज़ी से आवश्‍यक कार्रवाई करें। स्थिति का जायजा लेने के लिए उपभोक्‍ता मामलों के सचिव एसएफएसी, नैफेड, एनएचआरडीएफ, मदर डेयरी, दिल्‍ली सरकार और कृषि मंत्रालय सहित सभी साझेदारों के साथ नियमित बैठकें कर रणनीति तैयार कर रहे हैं ताकि प्‍याज के मूल्‍यों पर खासतौर से दिल्‍ली में अंकुश लगाया जा सके।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

http://karabosshardt.com/priority/sravnenie-dvuh-srednih-znacheniy.html сравнение двух средних значений

http://shamatha.ru/library/skachat-tsikloni-tsn-15up-rabochie-chertezhi.html скачать циклоны цн 15уп рабочие чертежи

http://ligue-mp-tiralarc.fr/priority/reaferon-lipint-detskiy-instruktsiya.html реаферон липинт детский инструкция

князь владимир значение