ग्रापए नगर इकाई का हुआ तहसील में विलय, तहसील अध्यक्ष बनें संतोष शर्मा

0
200

varanasi
चन्दौली-मुगलसराय : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उ. प्र जनपद चंदौली की मुगलसराय तहसील इकाई की एक बैठक शनिवार को नगर स्थित रेलवे के सामुदायिक भवन में हुई। बैठक में सर्वसम्मति से नगर इकाई का अस्तित्व समाप्त करते हुए उसका विलय मुगलसराय तहसील इकाई में कर दिया गया। साथ ही वर्ष 2017-2018 सत्र के लिये नवसृजित मुगलसराय तहसील इकाई के पदाधिकारियों का चयन भी किया गया। नई इकाई के अध्यक्ष के रुप में संतोष शर्मा का चयन सर्वसम्मति से किया गया। वही तहसील इकाई के महामंत्री के रुप में आर के तिवारी का मनोनयन किया गया। जिलाध्यक्ष तारकेश्वर सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में नये तहसील अध्यक्ष को निर्देश दिया गया कि पूरी इकाई का गठन दो दिन के अंदर पूरा कर लिया जाय।

बैठक में मुगलसराय तहसील इकाई से जिला कार्यसमिति के लिये करुणापति तिवारी,कृष्णकांत गुप्ता,विकास शर्मा,पी धनंजय बंटी,विनोदपाल व उमेश दुबे के नामों का चयन किया गया। बैठक में करुणापति तिवारी, अंजनी नंदन उर्फ राजन तिवारी आर के तिवारी,विकास शर्मा,उमेश दुबे,कुंवर संजय,शैलेन्द्र पांडेय,धर्मेन्द्र प्रजापति, निलेश कुमार,सौरभ सिंह,संजय बिंद,अजय गुप्ता,कृष्ण कुमार,आशीष श्रीवास्तव, मनीष कुमार अमरेन्द्र कुमार,महेन्द्र विश्वकर्मा,सचिन, जितेन्द्र कुमार आदि लोग उपस्थित रहे। संचालन विनोद पाल ने किया।

रिपोर्ट–दीपनारायण यादव/उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here