संदिग्ध परिस्थितियों कमरे के अंदर झूलता मिला गल्ला व्यापारी का शव

0
133

Representative
Representative

कुंडा ( प्रतापगढ़) गल्ला व्यापारी का शव उसके कमरे में लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुँची पुलिस ने लाश को उतरवाकर पीएम के लिए भेज दिया। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामगंज मजरे औसानगंज का रहने वाला छोटे लाल केसरवानी (32) पुत्र हीरालाल गल्ला व्यापारी था। शाम को उसने घर पर खाना खाया और खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। सुबह जब वह काफी देर नहीं उठा तो, उसके भाई श्याम लाल ने आवाज लगाईं लेकिन अंदर से दरवाजा बंद होने और छोटे लाल के न उठने पर श्याम लाल ने सूचना औसानगंज चौकी पुलिस को दे दी। मौके पर पहुची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो छोटे लाल का शव छत के चुल्ले में बंधी नायलॉन की रस्सी में लटकता मिला। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना मानिकपुर मायके गई छोटे लाल की पत्नी बबली को दी गई। बदहवाश पत्नी घर पहुची तो पति की लाश देखकर दहाड़े मारकर रोने लगी। उसने बताया कि शाम को उसके पति से बात हुई थी और उसने गणेश चतुर्थी के बाद घर आने को कहा था, तो उसने कहा था कि ठीक है त्यौहार के बाद आ जाना। कोई वजह बबली को समझ में नहीं आ रही थी जिससे उसका पति आत्म हत्या कर सके। छोटे लाल की मौत से जहां बबली विधवा हो गई वही 3 साल के उसके पुत्र रितेश के ऊपर से बाप का साया उठ गया।

रिपोर्ट – विश्व दीपक त्रिपाठी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here