ग्राम प्रधान ने जिलाधिकारी से की दबंगों द्वारा ग्राम सभा की जमीन पर कब्जा किए जाने की शिकायत

जालौन(ब्यूरो)- विकास खंड के ग्राम प्रतापपुरा में दबंगों द्वारा ग्राम सभा की जमीन पर कब्जा किए जाने तथा प्रधान द्वारा कब्जा की शिकायत किए जाने से आक्रोशित दबंगों द्वारा ग्राम प्रधान की फर्जी शिकायतें किए जाने की शिकायत ग्राम प्रधान ने जिलाधिकारी से की है तथा मामले की जांच कराकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

ग्राम प्रधान दीपक श्रीवास्तव के एक शिकायती प्रार्थना पत्र जिलाधिकारी को दिया है, जिसमे कहा है कि गांव के कुछ दबंग लोग ग्राम पंचायत की जमीन कब्जा किए हुए है। ग्राम पंचायत की जमीन के साथ तलैया, चकरोड तथा हरिजन बस्ती की जमीन पर दबंगो ने कब्जा कर रखा है। ये गांव के दबंग लोग प्रधानी की रंजिश मानते है। जब प्रधान ने इस जमीन पर कब्जा पाथकर अतिक्रमण करने पर कूडा डालकर अतिक्रमण करने की शिकायत उच्च अधिकारियों से की तो दबंगों ने एक राय होकर प्रधान की झूठी शिकायतें करना शुरू कर दिया है।

ग्राम प्रधान ने जिलाधिकारी को प्रत्यावेदन देकर मांग की है कि गांव की तलैया, हरिजन वस्ती, चकरोड, खलियान की जमीन पर अतिक्रमण करने की जांच गोपनीय करायी जाय क्योकि आरोपी दबंग किस्म के लोग है। इसिलिए लोग इनके खिलाफ बोलने से कतरा रहे है। ग्राम प्रधान ने जिलाधिकारी से मांग की है| गांव दबंग तथा सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले लोगों की जांच कराकर सख्त कानूनी कार्यवाही की जाय तथा झूठी शिकायत करने वालो के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जाय।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY