वाटर सप्लाई व्यवस्था बहाल होने पर ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान का किया आभार व्यक्त


बछराँवा/रायबरेली (ब्यूरो)-
विगत कई दिनों से ग्राम सभा थुलेंडी में वाटर सप्लाई पानी की टंकी के ट्रांसफार्मर के फुँक जाने से ग्रामीणों को पेयजल के लिये भारी संकट उठाना पड़ रहा था जिस पर ग्राम सभा थुलेंडी प्रधान राजू रायनी के अथक प्रयास के बाद आज ट्रांसफार्मर को बदला जा सका । जिससे ग्राम सभा थुलेंडी के ग्रामवासियो मे भारी ख़ुशी देखने को मिल रही है।

थुलेंडी के ग्रामीण मोहम्मद आसिफ खान कहते है ट्रांसफार्मर फूँक जाने से गांव की वाटर सप्लाई करीब बीते एक हफ्ते से बंद पड़ी थी । जिससे गॉव वालो को पानी लेने के लिए काफी दिक्कत होती थी आज ग्राम प्रधान राजू रायनी के प्रयासों से ट्रांसफार्मर बदला गया जिससे लोगो में काफी ख़ुशी है । वहीं ग्रामीण मुस्ताक रायनी ने बताया की आज वाटर सप्लाई का फूंका ट्रांसफार्मर बदल कर दूसरा लगा दिया गया है और वाटर सप्लाई का पानी कल तक आ जायेगा ।

ग्राम प्रधान राजू रायनी ने कहा कि पानी की टँकी का ट्रांसफार्मर फूंक जाने पर गॉव वालो को पानी लाने के लिए एक मोहल्ले से दूसरे मोहल्ले जाना पड़ता था । थुलेंडी गॉव में 70%आबादी वाटर सप्लाई का पानी का इस्तेमाल करती है । जिससे कि वाटर सप्लाई बाधित होने सी गाँव मे पीने के पानी के लिये अव्यवस्था फैली थी । जिसे उच्च अधिकारी से बात करके ट्रांसफार्मर बदलवा  दिया गया है । इस मौके पर ग्राम प्रधान राजू रायनी, आसिफ खान, मुस्ताक रायनी, गोलू किंग, फहीम मंसूरी, शिवम गुप्ता आदि उपस्थित रहे ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY