रेलवे के सेवानिवृत कर्मचारियों का हुआ भव्य सम्मान

0
157

वाराणसी (ब्यूरो)- वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी मनोज कुमार पाण्डेय के निर्देशन में मंडल कार्यालय के सभागार कक्ष में आयोजित एक सादे समारोह में 31 जनवरी 2017 को सेवानिवृत्त होने वाले कुल 80  कर्मचारियों को उनके समापक धन राशि कुल अठारह करोड़ चौरानबे लाख चौवन हजार तीन सौ उन्नीस रुपये (रु0 18,94,54,319 ) का भुगतान किया गया। इस अवसर पर मंडल कार्मिक अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने कार्यकुशलता मेडल देकर और सहायक मंडल वित्त प्रबंधक श्री के.एन.चौबे माला पहनाकर सभी कर्मचारियों को सम्मानित किया ।

सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए मंडल कार्मिक अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने कहा कि रेलवे को दी गयी आपकी लम्बी एवं  उल्लेखनीय सेवा के लिये मैं आभार व्यक्त करता हूं । उन्होने कर्मचारियों को सभी दस्तावेजों के विषय में विस्तार से बताया और उनको समझाया कि वे अपनी प्राप्तियों का बहुत सोच समझ कर उपयोग करें किसी व्यक्ति या संस्था के बहकावे में आकर या भावना में बह कर इसे किसी अनुचित व्यक्ति को नहीं देगें।

उन्होने कहा कि यह आपके जीवन भर की कमाई है बहुत सोच समझकर ही खर्च करें। उन्होने कहा आप सभी स्वस्थ्य रहें और अब अपना समय सामजिक कार्यों में लगाएं ऐसी मेरी कामना है । सेवानिवृत्त होने वाले सभी  कर्मचारियों को उनके सभी प्रकार के देयों का सम्पूर्ण भुगतान किया गया है। यह लेखा एवं कार्मिक विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कठिन परिश्रम के फलस्वरुप किसी भी सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारी का देय अवशेष नहीं है ।
रिपोर्ट- सर्वेश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |
 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY