विद्यालय वार्षिकोत्सव का भव्य आयोजन, एमएलसी दीपक सिंह व पूर्ब व विधायक राधेश्याम का किया स्वागत

0
30

मुसाफिरखाना/अमेठी (ब्यूरो)- शुकुल बाजार विकासखंड क्षेत्र के रामचंद्र शुक्ल स्मारक इंटर कॉलेज जमवारी अमेठी में विद्यालय के वार्षिकोत्सव का आयोजन खबर लिखे जाने तक मनाया जा रहा है। बताते चले कि विद्यालय प्रधानाचार्य जय प्रकाश शुक्ल के कुशल नेतृत्व में विद्यालय अपने उत्कृष्ट स्थान को प्राप्त करते हुए भव्य वार्षिकोत्सव को मना रहा है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि दीपक सिंह एमएलसी उत्तर प्रदेश को पुष्पों की भारी-भरकम माला पहनाकर स्वागत किया गया।

आयोजन में विद्यालय के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया। शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रहा विद्यालय राम चंद्र स्मारक इंटर कॉलेज कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि बालिकाओं की शिक्षा के लिए हमें और बेहतर ढंग से सोचना होगा साथ ही साथ विद्यालय के विकास में बढ़-चढ़कर भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए अपना विशेष योगदान देने के लिए भी कहा।

कार्यक्रम को पूर्व विधायक ने भी संबोधित करते हुए विद्यालय परिवार एवं क्षेत्र की जनता को आश्वस्त कराते हुए कहा कि मैंने पूर्व में भी विद्यालय का सहयोग किया है और आगे भी करता रहूंगा। मंच संचालन रवींन्द्र शुक्ल ने किया। कार्यक्रम में आए हुए सभी सम्मानित सदस्यों का आभार विद्यालय प्रबंधक भानु प्रताप मिश्र व अरविंद शुक्ल ने व्यक्त किया।

कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य रवि तिवारी, माता प्रसाद तिवारी, राजेश प्रधान हसनपुर तिवारी वीरेंद्र सिंह प्रधान विशंभर पट्टी प्रेम नारायण तिवारी पारा रमेश सिंह मोहिद्दीन पुर शशांक शेखर सिंह अश्वनी तिवारी भट्ट मऊ आदि लोग मौके पर मौजूद रहे।

रिपोर्ट- विश्वनाथ उर्फ विक्रम भदोरिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here