चिलबिला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली विशाल तिरंगा यात्रा, हाथों में तिरंगा लेकर सड़कों पर निकले भाजपाई…

0
315

WhatsApp Image 2016-08-20 at 9.12.09 PM
प्रतापगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को चिलबिला और महुली में विशाल तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय और देशभक्ति के नारे लगाए।  चिलबिला में तिरंगा यात्रा चौराहे से शुरू होकर महुली रोड, बिजलीघर, स्टेशन रोड, मण्डी परिषद, मदाफरपुर रोड से होकर गुजरी।

यात्रा भाजपा जिला महामंत्री श्यामसुन्दर ताऊ नगर अध्यक्ष संजय सिंह एंव चिलबिला के सेक्टर प्रमुख रवि गुप्ता के संयुक्त नेतृत्व मे निकाली गयी, जिसे भाजयुमो के पूर्व जिलाअध्यक्ष राकेश सिंह ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।यात्रा का संचालन आनन्द सिहं (शिल्पी) ने किया।

WhatsApp Image 2016-08-20 at 9.12.11 PM

वही विशाल तिरंगे के साथ यात्रा का शुभारंभ के साथ भारत माता की जयघोष करते हुए भाजपा कार्यकर्ता चिलबिला के विभिन्न क्षेत्रों मे पहुंचे। जहां पर ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। रैली महुली बाजार होते हुए चिलबिला चौराहा पर पहुँची जहाँ प० श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर यात्रा का समापन किया गया।

इसे भी पढ़ें… ग्रीनमैन अजय क्रांतिकारी ने वृक्षारोपण कर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री राजीव गाँधी को दी श्रद्धांजली

भाजपा के युवा नेता रवि गुप्ता ने कहा कि यह तिरंगा यात्रा युवाओं को अपनी विरासत शहीदों की कुर्बानियों से जोड़ने के लिए शुरू की गई है। इस दौरान नगर अध्यक्ष संजय सिहं, महामंत्री श्याम सुन्दर टाउ, अंकुर श्रीवास्तव, घनश्याम उमर वैश्य, अजय भारती,कार्तिक ठाकुर, पंकज सोमवंशी,श्याम मोहन,सत्यम,रंगनाथ,पवन कौशल आदि रहे।

जिला संवाददाता-राजाराम वैश्य (प्रतापगढ़)

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY