अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादी हमले की घोर निंदा

बलिया(ब्यूरो)– हिन्दू जागरण मंच की बैठक मंच के जापलिनगंज स्थित कार्यालय पर हुई। बैठक में अमरनाथ दर्शन हेतु जा रहे श्रद्धालुओं पर हुए आतंकवादी हमले की घोर निंदा की गयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष मंगलदेव चौबे ने भारत सरकार से यह मांग किया कि यदि उक्त क्रिया का प्रतिक्रिया नहीं दिया गया तो यह हिन्दू धर्म की आस्था की प्रति खिलवाड़ होगा। श्री चौबे ने कहा कि हम हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता हिन्दू धर्म और आस्था के प्रति होने वाले किसी अमानवीय घटना को बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि भारत सरकार आतंकवादियों के खिलाफ ठोस कदम नहीं उठाती है तो हम हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता किसी भी हद तक जा सकते है। बैठक में श्रद्धालुओं के मृतक आत्माओं की शांति के लिए दो मिनट के लिए मौन रखा गया।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष संयोग प्रताप सिंह, डा.शंकर सिंह, अम्बादत्त पाण्डेय, रिंकू दूबे, विजय मिश्र, शम्भू चौरसिया, जितेन्द्र ठाकुर, डा.प्रियम्बदा सिंह कुशवाहा, अनिता तिवारी, पार्वती देवी, कृष्णाजी साह, राजेश महाजन, जयप्रकाश गहलौत, अजयजी, कृष्णा पटेल, नीरज कुमार, संजय सिंह, विष्णुदेव मौर्या, सर्वेश पाठक, रोहित मिश्र, सुनिल पाण्डेय, भंजनजी, अजीत तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे। अध्यक्षता मंच के जिलाध्यक्ष मंगलदेव चौबे व संचालन जिला महामंत्री संतोष गुप्ता ने किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here